छत्तीसगढ़

‘आरसीबी में आ जाओ यार…’, बेंगलुरु में रोहित शर्मा से हुई मुंबई इंडियंस छोड़कर विराट कोहली की टीम में शामिल होने की मांग, वीडियो

नईदिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में किस टीम से खेलेंगे, ये अभी तय नहीं हुआ है. हालांकि, हालिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस की टीम उन्हें एक बार फिर से रिटेन कर सकती है. इस बीच फैंस बेंगलुरु टेस्ट के दौरान उनके सामने एक बड़ी डिमांड आई. बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन एक मजेदार वाकया देखने को मिला. रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के एक फैन से रोहित का एनकाउंटर हुआ. इस दौरान फैन ने भारतीय कप्तान को पहले पूछा कि वह इस बार आईपीएल में किस टीम से खेलना चाहते हैं. फिर उसने बड़े प्यार से विराट कोहली के साथ जुड़ जाने की मांग कर दी. दोनों की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

रोहित-RCB फैन के बीच क्या बातचीत हुई?

रोहित शर्मा अपने हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. उनका ह्यूमर बहुत ही शानदार है. स्टम्प माइक में कैद उनकी आवाज और प्रेस कान्फ्रेंस की वीडियो अक्सर वायरल होती रहती है. इसलिए फैंस उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. बेंगलुरु टेस्ट के दौरान एक RCB फैन के साथ उनकी बातचीत ने सबका दिल जीत लिया है. दरअसल, बेंगलुरु टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित मैदान से ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे. तभी स्टैंड में मौजूद एक RCB फैन ने पूछा, ‘रोहित भाई IPL में कौन सा टीम?’. इस पर रोहित ने पलटकर उससे पूछा, ‘कौन सा चाहिए बोल’. फिर तुरंत वह फैन चिल्लाते कहा है ‘आरसीबी में आ जाओ यार…. लव यू भाई’.

4 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी MI

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए 5 ट्रॉफी जीत चुके हैं. हालांकि, पिछले हार्दिक पंड्या के साथ हुए कप्तानी विवाद के बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वह फ्रेंचाइजी से अलग हो सकते हैं. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी. अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की टीम रोहित को रिटेन करने वाली है. हालांकि, रोहित के पास अधिकार है कि वो अगर चाहे तो रिटेन ना होकर मेगा ऑक्शन में जा सकते हैं. उनके अलावा कप्तान हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को भी रिटेन किए जाने की खबरें हैं.