छत्तीसगढ़

कोरबा: बाइक पेड़ से टकराई, दो दोस्तों की मौत, एक की हालत नाजुक; मेहमान नवाजी के लिए गए थे चिकन लेने

कोरबा। जिले में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीन युवक चिकन लेने बाइक से जा रहे थे, तभी जामबहार पेट्रोल पंप के पास बाइक पेड़ से जा टकराई।मामला बालको थाना अंतगर्त रुगबहरी मुख्य मार्ग का है।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक युवक की हालत नाजुक है। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों और घायल को अस्पताल पहुंचाया। घायल का जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि मृतक विष्णु मंझवार (18), मोहन निर्मलकर (26) रुगबहरी निवासी दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। घायल युवक का नाम शिवकुमार है। दोनों ही युवकों के सिर पर गंभीर चोटें लगी थी, जिसके चलते दोनों की जान गई है।

पुलिस ने बताया कि गांव में कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसकी तैयारी चल रही थी। मेहमान नवाजी के लिए चिकन लेने बाइक से गए थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।​​​​​​​ मृतक मोहन निर्मलकर का विवाह हो गया है। वहीं मोहन बालको प्लांट में निजी कंपनी में काम करता था। अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

वहीं दूसरा मृतक विष्णु मंझवार मजदूरी का काम करता था। मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया है।