छत्तीसगढ़

विराट कोहली न्यूजीलैंड से हार के बाद कीर्तन करने पहुंचे , वाइफ अनुष्का ने बांधा समां, वीडियो

नईदिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार छह जीत के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए मैदान में उतरी थी, जिसमें बांग्लादेश के खिलाफ एकतरफा जीत भी शामिल थी. लेकिन इस बार भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और न्यूजीलैंड ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया. दूसरे टेस्ट मैच से पहले करवा चौथ 2024 के मौके पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई में कृष्ण दास कीर्तन में शामिल हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कीर्तन में शामिल हुए कोहली और अनुष्का
करवा चौथ 2024 के मौके पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई में एक साथ नजर आए, लेकिन इस बार करवा चौथ का व्रत रखने की बजाय उन्होंने एक खास पूजा में हिस्सा लिया. जानकारी के मुताबिक, यह मशहूर कृष्ण दास कीर्तन था, जिसमें विराट और अनुष्का ने हिस्सा लिया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का खूबसूरत सफेद आउटफिट में नजर आ रही हैं, जबकि विराट ने कैजुअल कपड़े पहने हुए थे और काफी सहज दिख रहे थे.

वीडियो में दोनों को कीर्तन के दौरान संगीत में खोया हुआ और मंत्रमुग्ध देखा जा सकता है. एक वीडियो में अनुष्का वहां हो रहे कीर्तन को गाती भी नजर आईं. इस दृश्य ने उनके प्रशंसकों में उत्साह भर दिया है.

पुणे में भारत का रिकॉर्ड
भारत ने अब तक पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दो टेस्ट मैच खेले हैं. 2017 में अपने पहले मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 333 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. यह हार विराट कोहली की कप्तानी के दौरान मिली दो टेस्ट हार में से एक थी. हालांकि, 2019 में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पारी और 137 रनों से जीत दर्ज की थी.