छत्तीसगढ़

सिद्धू के परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेता बोले- पंजाब सरकार फेल

नईदिल्ली I पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके पिता को भी धमकी देने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) और कादियां से कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा का बयान सामने आया है.उन्होंने मूसेवाला के परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने पर भी कुछ ना कर पाने को लेकर पंजाब की मान सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने लिखा, ”यह जानना निराशाजनक है कि शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) के पिता बलकौर सिंह सिद्धू को गैंगस्टरों से एक ईमेल मिला, जिसमें उन्हें धमकी दी गई कि अगर वह अपने हत्यारे बेटे के लिए न्याय की मांग करते रहे तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.”

उन्होंने कहा, ”शुभदीप न केवल मानसा से चुनाव लड़ने वाले कांग्रेसी थे, बल्कि अंतरराष्ट्रीय ख्याति के कलाकार भी थे. ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब पुलिस के अधिकारियों के किए गए लंबे दावे कि वह पंजाब के गैंगस्टरों के डर को खत्म करने में पूरी तरह से सक्षम है, खोखले थे.”

‘गैंगस्टर अभी भी कर रहे फिरौती के लिए फोन’

उन्होंने कहा, शुभदीप की हत्या को तीन महीने से अधिक समय हो गया है लेकिन भारत के कुछ हिस्सों और बाहर से गैंगस्टरों की फिरौती के लिए कॉल आना जारी है.” धमकी में कहा गया है कि सिद्धू मूसेवाला ने उनके साथियों को मरवाया था, इसलिए बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को मार दिया गया. धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि अगर बलकौर सिंह ने लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया की सुरक्षा को लेकर कुछ बोला, तो उसका हाल उसके बेटे सिद्धू मूसेवाला से भी ज्यादा बदतर होगा.

बता दें, हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के पिता को एक बार फिर धमकी मिलने की बात सामने आई थी. ये धमकी सोपू ग्रुप नाम के गैंग की ओर से मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को दी गई थी. सिद्धू की ऑफिशियल मेल आईडी पर एजे बिश्नोई नाम के एक गैंगस्टर ने धमकी भरे मैसेज भेजे थे और कहा था कि वे गैंगस्टर्स के मुद्दे पर अपना मुंह बंद रखें, नहीं तो उनका हाल सिद्धू मूसेवाला से भी ज्यादा खतरनाक होगा. जानकारी के मुताबिक, इस धमकी भरे ई-मेल में गैंगस्टर ने बलकौर सिंह से अपने साथी गैंगस्टरों के बारे में कुछ ना कहने और चुप रहने को कहा है.