छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : जानलेवा मोड़ पर फिर हादसा, स्कूल बस और ट्रक में टक्कर, केबिन में फंसा बस ड्राइवर

आरंग। नयापारा रोड में रेलवे क्रासिंग के पास जानलेवा साबित हो रहे मोड़ पर आज स्कूल बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में बस चालक केबिन में फंस गया, जिसे स्थानीय पुलिस और CRPF के जवानों ने लगभग 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक फरार है. गनीमत रही कि हादसे के वक्त बस खाली था नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.

रेलवे क्रासिंग के पास बने इस खतरनाक और जानलेवा मोड़ पर आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है. ग्राम भिलाई स्थित CRPF की स्कूल बस बच्चों को लेने आरंग होते हुए महासमुंद के लिए निकली थी, तभी आरंग से नयापारा की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक मोड़ पर बस से टकरा गई और पलट गई.

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
हादसे में बस चालक केबिन में फंस गया, जिसे लगभग 6 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. घायल बस चालक को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. आरंग थाना प्रभारी कमला पुसाम ठाकुर ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी ट्रक चालक फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है.

जल्द अंडरब्रिज नहीं बनने पर चक्काजाम की चेतावनी
आपको बता दें कि इस मोड़ पर आए दिन दुर्घटना हो रही हैं. स्थानीय लोग बताते हैं कि पहले यह रोड सीधा था लेकिन जब रेलवे ने लाइन दोहरीकरण की तब क्रासिंग के दोनों तरफ रोड़ पर घुमावदार और खतरनाक मोड़ बन गया,जिसके कारण यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं. मोड़ पर हो रहे हादसे को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इस मार्ग से रोजाना गुजरने वाले किसान नेता पारसनाथ साहू ने कहा, इस मोड़ पर हर हफ्ते छोटी-बड़ी दुर्घटना हो रही है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यहां जल्द ही अंडरब्रिज या ओवरब्रिज नहीं बनाया गया तो स्थानीय लोगों के साथ मिलकर चक्काजाम किया जाएगा.