छत्तीसगढ़

Shraddha Murder Case: लाश को काटने के दौरान चलाकर रखता था शावर…लगातार टॉयलेट से बहता रहता था खून

Shraddha walker murder case

नई दिल्ली। देश के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आए दिन नए-नए खुलासा कर रहा है। अब उसने खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को फ्रिज के फ्रीजर में रखा था। फ्रीजर में ठंडक की वजह से सिर बर्फ के गोले के रूप में तब्दील हो गया था। आरोपी ने बताया कि वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़े रखने के लिए ही बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया था। उसने बताया कि श्रद्धा का शव आसानी से काटने के लिए उसने बाथरूम का शावर चलाकर रखा था। इसके अलावा शरीर से जो खून निकल रहा था वह भी शावर के पानी से लगातार टॉयलेट में बह रहा था। आरोपी ने केमिकल से बाथरूम की दीवार, फर्श व रेफ्रिजरेटर को साफ किया था।

Shraddha Murder case

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी के घर की दीवार से कुछ धब्बे मिले हैं। पुलिस ने इन धब्बों के नमूने उठाए हैं। ताकि पता लग सके कि धब्बे किसके हैं। पुलिस को आरोपी के फ्लैट से श्रद्धा का बैग मिला है। इसमें उसकी व्यक्तिगत चीजें मिली हैं।

Shraddha Murder Case

शव के टुकड़े तलाश करने के लिए पूरी दक्षिण जिला पुलिस को लगाया 
दक्षिण जिला पुलिस के लिए श्रद्धा के शव के टुकड़े बरामद न होना परेशानी का सबब बनता जा रहा है। ऐसे में महरौली पुलिस के साथ-साथ पूरे दक्षिण जिले की पुलिस को तलाशी अभियान में लगा दिया गया है।  

Shraddha Murder case

पूरे दक्षिण जिले की थाना पुलिस ने बुधवार सुबह ही अभियान शुरू कर दिया था और देर रात तक तलाशी अभियान चल रहा था। पुलिस आरोपी को साथ लेकर गई थी। हालांकि पुलिस को बुधवार को कोई सफलता नहीं मिली थी।  

Shraddha Murder case

दक्षिण जिला पुलिस ने बुधवार को जंगल के सभी रास्ते बंद कर दिए थे। जंगल के हर रास्ते पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए थे। किसी भी को भी जंगल के अंदर नहीं जाने दिया रहा था। 

Shraddha Murder case

मीडियाकर्मियों को भी जंगल के अंदर नहीं जाने दिया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जंगल के अंदर जंगली जानवरों के अवशेष भी मिल रहे हैं।  

Shraddha Murder case

घना होने के कारण जंगल में बहुत ज्यादा जानवर हैं। ऐसे में पुलिस व जानवरों की हड्डियों में अंतर करना मुश्किल हो रहा है। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर व धड़ बरामद नहीं हुआ है।  

आरोपी आफताब को जंगल में लेकर पहुंची पुलिस

आरोपी आफताब को जंगल में लेकर पहुंची पुलिस – फोटो : एएनआई

आरोपी ये बता रहा है कि उसने श्रद्धा के शव के सभी टुकड़े महरौली के जंगल में फेंके हैं, हालांकि पुलिस अधिकारियों को ये भी आशंका है कि आरोपी ने श्रद्धा के शव के टुकड़े कहीं और फेंके हो। 

Shraddha walker murder case

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तलाशी अभियान बृहस्पतिवार को भी चलाया गया। इस मामले में अन्य जिला पुलिस से भी सहायता मांगी गई है। दक्षिण जिला पुलिस ने पूर्वी जिला पुलिस से भी संपर्क किया है। यहां पर भी शरीर के कई टुकड़े मिले थे। 

आरोपी आफताब

कॉल सेंटर से निकाल दिया था 
आरोपी आफताब गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर में नौकरी करता था। उसे उसकी हरकतों की वजह से नौकरी से निकाल दिया था। वह नौकरी करने कॉल सेंटर में लगातार नहीं जाता था। एक बार तो वह कई दिन तक वह नौकरी करने नहीं गया था।