छत्तीसगढ़

कोरबाः सड़क हादसे में युवक की मौत,काम समाप्त करने के बाद लौट रहा था घर

कोरबा। करतला मार्ग पर वाहन की चपेट में आने से सुरेंद्र यादव नामक युवक की मौत हो गई। बड़े भाई की मौत के बाद वह अपने परिवार का कमाऊपूत था। उसकी मौत से परिवार आर्थिक चुनौतियां और अन्य समस्याओं से घिर गया है।

नोनदरहा गांव के पास हुई दुर्घटना में एक वाहन ने सुरेंद्र यादव को चपेट में ले लिया जो काम समाप्त करने के बाद अपने घर लौट रहा था। दुर्घटना इस कदर हुई थी सुरेंद्र को गंभीर चोटें आईं और कुछ ही देर के बाद उसका प्राणान्त हो गया। आसपास के लोगों को इस बारे में जानकारी होने के साथ पुलिस का अवगत कराया गया। औपचारिकता पूरी करने के बाद तक को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के रिश्तेदार राजेश यादव ने बताया कि 3 वर्ष पहले बड़े भाई की हादसे में मौत हो गई थी जिसके बाद से लेकर सुरेंद्र ही घर की जरूरत को पूरा कर रहा था। परिवार में भाई-बहन,मां और लकवाग्रस्त पिता हैं ।

करतला मार्ग की दशा को छत्तीसगढ़ सड़क विकास निगम के द्वारा ठीक कराया गया है। उसके बाद से रास्ते पर वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग सका है, जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। हादसों की रोकथाम कैसे की जाए इसे लेकर यातायात पुलिस को जरूरी कदम उठाने के बारे में सोचना चाहिए।