छत्तीसगढ़

आफताब का 18 अक्टूबर का CCTV फुटेज मिला:सुबह 4 बजे 3 बार बैग ले जाते दिखा, पुलिस को शक- इसमें श्रद्धा के टुकड़े

नई दिल्ली।श्रद्धा मर्डर केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस के हाथ 18 अक्टूबर का CCTV फुटेज लगा है। इसमें सुबह चार बजे आफताब बैग ले जाते हुए देखा गया। पुलिस को शक है कि वह श्रद्धा के बॉडी के टुकड़ों को फेंकने गया था। क्लिप में दिख रहा है कि आफताब ने उस रात तीन चक्कर लगाए थे।

श्रद्धा मर्डर केस के आज के अपडेट्स…

  • सबूतों का पता लगाने के लिए महरौली के जंगल में दिल्ली पुलिस का तलाशी अभियान लगातार छठे दिन भी जारी है।
  • आज आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा।
  • दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के दोस्त राहुल और गॉडविन से मुंबई में पूछताछ की।
  • श्रद्धा के कपड़े, मोबाइल और मर्डर वेपन तलाशने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम हिमाचल प्रदेश की पार्वती घाटी के तोष गांव गई है।
  • आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस गुरुग्राम के DLF फेज 2 में पहुंची, जहां मेटल डिटेक्टर के जरिए छानबीन की गई।

श्रद्धा ने अपने पूर्व मैनेजर को बताया- आफताब पीटता था
इससे पहले श्रद्धा की उसके पूर्व मैनेजर करण भक्की के साथ साल 2020 में की गई चैट भी सामने आई। इसमें श्रद्धा ने उसके साथ हुई मारपीट का जिक्र किया है। चैट में श्रद्धा कह रही है- इतनी चोट लगी है कि बिस्तर से उठने की ताकत नहीं है। आज मैं काम पर नहीं आ पाउंगी। मुझे लग रहा है कि मेरा ब्लड प्रेशर लो है और शरीर में दर्द हो रहा है। इसमें श्रद्धा एक व्यक्ति का जिक्र करते हुए कह रही है कि मुझे यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वह आज यहां से चला जाए।

चैट के स्क्रीनशॉट्स 

चैट में की गई बातें….

  • यह चैट 24 नवंबर, 2020- 3 दिसंबर, 2020 के बीच की है, जो डॉक्टर की उस रिपोर्ट के साथ भी मैच करती है, जिसमें बताया गया था कि श्रद्धा को दो साल पहले पीठ और गर्दन में दर्द के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
  • 23 नवंबर, 2020 की चैट में वह उस समय जहां वह रह रही थी, वहां से बाहर जाने की चर्चा कर रही है। वह कहती है कि वह पुलिस स्टेशन जाएगी और ‘महिला मंडल’ से मिलेगी। इसके बाद जब को-वर्कर ने उससे अपनी फोटो शेयर करने के लिए कहा तो श्रद्धा ने अपने चेहरे पर चोटों के साथ तस्वीर भी भेजी और कहा कि वह इसे काम से छुट्टी लेने के लिए यूज करेगी।
  • एक अन्य टेक्स्ट में, श्रद्धा ने अपने दोस्तों से इस घटना के दौरान लगी चोटों के पीछे के कारण को छुपाया है। जब उसके दोस्तों ने उससे पूछा कि उनकी नाक को क्या हुआ, तो श्रद्धा ने जवाब दिया कि सीढ़ियां चढ़ते समय फिसलने से उसकी नाक टूट गई थी।

करण ने कहा- श्रद्धा आफताब को पति बताती थी
श्रद्धा के पूर्व मैनेजर करण ने कहा कि नवंबर 2020 में मुझे पहली बार डोमेस्टिक एब्यूज के बारे में पता चला। विश्वास नहीं हुआ कि कोई इतनी बुरी तरह से किसी को कैसे मार सकता है। करण ने बताया कि उसे श्रद्धा ने बताया था कि आफताब उसका पति है। उसने बताया कि इसके बाद श्रद्धा पुलिस के पास गई, लेकिन इस बीच आफताब ने धमकी दी कि अगर वह उसे छोड़ेगी तो वह अपने आप को कुछ कर लेगा। उसके बाद श्रद्धा ने पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करने के बारे में सोचा।

करण ने बताया कि इस घटना के बाद उसने श्रद्धा की मदद करने की कोशिश की थी और कुछ हफ्तों तक उसकी निगरानी करता रहा कि वह सुरक्षित है या नहीं। उसने कहा- मुझे लग रहा था कि दोनों अब साथ नहीं है। मुझे नहीं पता कि वे बाद में फिर से कैसे मिले। मुझे तो यह भी नहीं पता था कि वह दिल्ली चली गई। जब यह सब खबरों में आया, तो मुझे पता चला।

आफताब ने 18 मई को किया था श्रद्धा का मर्डर
28 साल के आफताब ने 18 मई को श्रद्धा का मर्डर किया था और उसके 35 टुकड़े कर जंगल में फेंके थे। दोनों 2019 से रिलेशन में थे। आफताब ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि उसने पहचान छिपाने के लिए श्रद्धा का चेहरा जला दिया था। पुलिस को अब तक 13 टुकड़े मिले हैं। इनकी फोरेंसिक और DNA जांच होगी।

पीटने के 5 दिन बाद श्रद्धा को अस्पताल लाया आफताब

श्रद्धा वालकर मर्डर में आफताब अब भी पुलिस को गुमराह कर रहा है। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को माना कि फिलहाल मामले में तफ्तीश जारी है और ठोस सबूत जुटाए जा रहे हैं। हालांकि, ऐसे सबूत और गवाह सामने आ रहे हैं, जो आफताब की बर्बरता की कहानी को साबित कर रहे हैं। ये सबूत कोर्ट में टिक पाएंगे, ये फिलहाल सबसे बड़ा सवाल है। 

जिस रूम में लाश के टुकड़े रखे, वहीं सोता था; आरी से उसका भी हाथ कटा था 

श्रद्धा का मर्डर कब: पुलिस का दावा-18 मई को हत्या हुई, दोस्त बोला- जुलाई में बात की थी

श्रद्धा मर्डर केस में अब सवाल ये है कि आखिर उसका मर्डर कब हुआ? सवाल की वजह दो दावे हैं। पहला दावा पुलिस का है, जो कह रही है कि श्रद्धा का मर्डर मई में हुआ। दूसरा दावा दोस्त लक्ष्मण नडार का है, जो कह रहा है कि जुलाई में तो उसकी श्रद्धा से बातचीत हुई थी। लक्ष्मण बताया- जुलाई में श्रद्धा ने वॉट्सऐप से कॉन्टैक्ट किया था। तब श्रद्धा काफी डरी हुई थी।