छत्तीसगढ़

रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, खड़े वाहन के पीछे घुस गई गाड़ी, 4 की हालत नाजुक

रायपुर। रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में एक नाबालिग सहित दो लोगों की मौत हो गई। हाईवे पर खड़े वाहन से टाटा एस टकरा गई। हादसे में 6 लोग घायल हो गए जिनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। चारों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक धरसींवा के सड्‌डू गांव में सुबह करीब 10 बजे केटरिंग का काम करने वाले खरसिया से टाटा एस से लौट रहे थे। तभी हाईवे पर अज्ञात वाहन खड़ा था। तेज रफ्तार टाटा एस वाहन के पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।

टाटा एस में कुल 8 लोग सवार थे, जिनमें गीतांजलि मनहरे (14) निवासी सेरीखेड़ी और अशोक निवासी झारखंड की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में देवांशु मनहरे, चालक ललित बजाज, नेहा बजाज, अमन कुमार, उमेश गुप्ता, ढोलू राम बाजार घायल हुए हैं। घायलों में 4 गंभीर को अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है, जबकि दो को धरसीवां से प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। धरसीवां पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

टाटा एस के उड़ गए परखच्चे

हाईवे पर हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद टाटा एस के परखच्चे उड़ गए। केटरिंग का काम करने वाले सीजी 07 बीओ 5222 में केटरिंग में काम करने वाले खरसिया से काम कर रायपुर वापस आ रहे थे। जिस वाहन से टक्कर हुई वह फरार हो गया।