छत्तीसगढ़

एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, इलाज का नहीं हो रहा असर, 15 दिन पहले हुए थे भर्ती

नईदिल्ली I बॉलीवुड के सीनियर एक्टर विक्रम गोखले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि एक्टर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. सूत्रों की मानें तो 15 दिन पहले विक्रम को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, विक्रम को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.

खबरों की मानें तो विक्रम गोखले पिछले 15 दिनों से डॉक्टरों की देख-रेख में हैं. जिसके बाद आज बुधवार को उनका सेहत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, उनकी हालत पहले से और भी ज्यादा बिगड़ गई है. उन्होंने डॉक्टरों के इलाज का रिस्पॉन्स देना भी बंद कर दिया है. हालांकि, उनके परिवार की ओर से अभी तक किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

30 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया था बर्थडे

आपको बता दें कि विक्रम गोखले ने पिछले महीने ही 30 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मनाया था. बर्थडे के कुछ दिनों बाद ही एक्टर की तबीयत को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. विक्रम ने थिएटर, टेलीविजन और सिनेमा के सभी प्लेटफार्मों की शोभा बढ़ाई है. अब उनको लेकर आ रही खबरों ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर लगातार दुआएं कर रहा है.

इस फिल्म में किया था ऐश्वर्या के पिता का रोल

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने संजय लीला भंसाली की साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने ‘भूल भुलैया’, ‘दिल से’, ‘दे दना दन’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है.