छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, पहियों के नीचे फंसा युवक का शव, मौके पर ही मौत, आरोपी ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार

सरगुजा I अंबिकापुर के रिंग रोड पर मंगलवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस युवक की पहचान की कोशिश कर रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं विभिन्न थानों को भी युवक की शिनाख्त को लेकर सूचना दे दी गई है। दुर्घटना मणिपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई।

जानकारी के मुताबिक, रिंग रोड से प्रतीक्षा बस स्टैंड जाने वाले चौराहे पर गांधी चौक की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंद दिया। हादसे में स्कूटी सवार ट्रक के पहिये के नीचे आ गया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रक के नीचे पहियों के बीच बुरी तरह से शव फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भीड़भाड़ वाला इलाका होने के बावजूद ट्रक की रफ्तार बेहद तेज थी। ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया।

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसपास लगे CCTV कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। स्कूटी के नंबर से मृत युवक के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। मंगलवार दुर्घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और शव को बाहर निकाल लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।