छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में हुए शामिल, सीएम बघेल पर साधा निशाना

राजनांदगांव : राजनांदगांव शहर के अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही 79वीं महंत राजा सर्वेश्वर दास स्मृति अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच में खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया और शुभकामनाएं दी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल की लिस्ट में राजनांदगांव जिले का नाम नहीं रहता सिर्फ दुर्ग जिले का नाम रहता है। प्रदेश के नगरीय निकायों को लगभग 1000 करोड रुपए की सौगात दी गई है जिसमें राजनांदगांव को महज 15 करोड़ दिया गया है। आयोजन को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि यह प्रतियोगिता राजनांदगांव की शान है,उन्होंने कहा कि इस स्टेडियम को बनाने का मूल उद्देश्य था कि यहां से अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी निकले और जिले सहित प्रदेश का नाम रोशन करें।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने प्रदेश के नगरीय निकायों में एक हजार करोड रुपए की सौगात दी है जिसमें दुर्ग को सबसे ज्यादा पैसे मिले हैं।और राजनांदगांव जिले का उस लिस्ट में नाम ही नहीं है। अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में 8 फरवरी से 16 फरवरी तक महंत राजा सर्वेश्वर दास स्मृति 79 अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन के तहत आज दो सेमीफाइनल मैच सेल अकादमी राउरकेला और आरसीएफ कपूरथला एवं पेट्रोलियम स्पोर्ट्स पेट्रोलियम बोर्ड नई दिल्ली और साईं एक्सीलेंस सेंटर लखनऊ के मध्य खेले गए। वहीं 16 फरवरी को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा जिसमें छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शिरकत किए जाने की तैयारी में आयोजन समिति जुटी हुई है।वही आज सेमीफाइनल मैच का आनंद उठाने बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।