छत्तीसगढ़

IND vs WI: खराब फॉर्म से जूझ रहे शुभमन गिल के बचाव में उतरे राहुल द्रविड़, कही बड़ी बात

नईदिल्ली : : वेस्टइंडीज दौरे पर शुभमन गिल लगातातर संघर्ष कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल ने निराश किया. वहीं, पहले दोनों वनडे मैच में शुभमन गिल उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके. बहरहाल, शुभमन गिल का खराब फॉर्म भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ युवा खिलाड़ी शुभमन गिल के खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल के खराब फॉर्म पर अपनी बात रखी. राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैं शुभमन गिल की फॉर्म को लेकर परेशान नहीं हूं. उन्होंने कहा कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह शानदार लय में दिख रहे हैं. ऐसा होता है… राहुल द्रविड़ कहते हैं कि आप एक खिलाड़ी की हर एक मुकाबले के बाद आलोचना नहीं कर सकते हैं. खेल में ऐसा होता है.

राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन पर क्या कहा?

राहुल द्रविड़ ने कहा कि वेस्टइंडीज में हालात बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण है. यहां बल्लेबाजी करना आसान नहीं है. भारतीय कोच ने कहा कि शुभमन गिल तीनों फॉर्मेट के लिए हमारे अहम खिलाड़ी हैं. इसके अलावा राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. ईशान किशन ने वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार 3 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ईशान किशन ने फिफ्टी बनाई. साथ ही पहले दोनों वनडे मैच में ईशान किशन ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. राहुल द्रविड़ ने कहा कि ईशान किशन को जितने मौके मिले, उन्होंने फायदा उठाया है.