छत्तीसगढ़

नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए पृथ्वी शॉ ने जड़ी ताबड़तोड़ फिफ्टी, देखें वायरल वीडियो

नईदिल्ली : पिछले लंबे वक्त से पृथ्वी शॉ भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. इसके अलावा वह विवादों के कारण लगातार सुर्खियों में बने रहे. साथ ही आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में भी पृथ्वी शॉ ने कुछ खास नहीं किया, लेकिन अब पृथ्वी शॉ के फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, मुंबई के इस युवा बल्लेबाज ने काउंटी चैंपियन में ताबड़तोड़ पारी खेली. पृथ्वी शॉ ने नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए खेलते हुए महज 39 गेंदों पर 65 रन जड़ डाले.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान पृथ्वी शॉ बेहतरीन लय में नजर आए. इस भारतीय युवा खिलाड़ी ने मैदान के चारों दिशाओं में खूबसूरत शॉट खेले. साथ ही पृथ्वी शॉ तेज गेंदबाजों के अलावा स्पिनरों के खिलाफ आसानी से शॉट लगाते दिखे. सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. क्रिकेट फैंस का मानना है कि जिस लय में पृथ्वी शॉ नजर आए, अगर वह इसको बकरार रख पाते हैं तो टीम इंडिया के दरवाजे उनके लिए खुल सकते हैं.

जब सपना गिल विवाद में घिरे पृथ्वी शॉ…

गौरतलब है कि पिछले दिनों पृथ्वी शॉ का सपना गिल के साथ विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा पृथ्वी शॉ पर सपना गिल ने कई आरोप लगाए. साथ ही क्रिकेट मैदान पर भी पृथ्वी शॉ फीके नजर आए. आईपीएल 2023 सीजन में पृथ्वी शॉ ने निराश किया. इसके बाद इस खिलाड़ी ने डोमेस्टिक क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलते हुए बल्लेबाजी में निराश किया. लेकिन अब पृथ्वी शॉ के फैंस के लिए अच्छी खबर है. अब एक बार फिर पृथ्वी शॉ अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए.