छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : पुरानी रंजिश को लेकर युवक की बेरहमी से हत्या, दो भाइयों ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुर्ग। जिले में दो भाइयों ने मिलकर पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। बोरी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और कुछ घंटों के अंदर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बोरी थाना प्रभारी पुष्पेंद्र भट्ट ने बताया कि घटना लिटिया चौकी अंतर्गत चीचा गांव की है। बुधवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि वहां किसी युवक का मर्डर हो गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला कि चीचा गांव निवासी इसेंद्र साहू पिता श्याम लाल साहू (23 साल) की गांव के ही रहने वाले लक्ष्य कुमार साहू पिता कोमल प्रसाद साहू (19 साल) और लक्की साहू पिता कोमल साहू (20 साल) से पुरानी रंजिश थी। दोनों भाइयों ने उसकी हत्या करने की प्लानिंग की। बुधवार सुबह सुबह दोनों उसके घर में जाकर चाकू और लोहे के तवा से मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।
पुलिस ने चंद घंटों में आरोपियों को किया गिरफ्तार
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए थे। पूछताछ में प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया। इससे पहले की आरोपी गांव छोड़कर फरार हो पाते पुलिस ने उनके घर को चारों तरफ से घेर लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में उपयोग किए गए तवा और चाकू को भी जब्त कर लिया है।