छत्तीसगढ़

Asia Cup 2023: एशिया कप से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, राहुल और अय्यर नहीं होंगे टीम का हिस्सा

नईदिल्ली : भारतीय टीम को एशिया कप से पहले तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, एशिया कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसा माना जा रहा था कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट से ऊबर चुके हैं और दोनों खिलाड़ी एशिया कप में भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. लेकिन फैंस को निराश होना पड़ा है.

फैंस की उम्मीदों को लगा झटका

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में केएल राहुल बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग प्रैक्टिस करते नजर आए. इसके बाद फैंस के बीच उम्मीद जगी कि केएल राहुल एशिया कप में खेलते नजर आएंगे. लेकिन एक बार फिर फैंस की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से केएल राहुल क्रिकेट मैदान से दूर हैं. आईपीएल 2023 सीजन के दौरान केएल राहुल चोट का शिकार हो गए थे. जिसके बाद वह अपनी सर्जरी और रिकवरी पर काम कर रहे थे. वहीं, केएल राहुल के अलावा श्रेयस अय्यर भी एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे.

तो क्या वर्ल्ड कप तक फिट हो पाएंगे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर?

भारतीय टीम लगातार मिडिल ऑर्डर की समस्या से जूझ रही है. ऐसा माना जा रहा था कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद मिडिल ऑर्डर की समस्या सुलझ सकती है. लेकिन अब सवाल है कि क्या वर्ल्ड कप तक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फिट हो पाएंगे? अगर वर्ल्ड कप तक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फिट नहीं हा पाएंगे, तो यह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. फिलहाल, भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है. टीम इंडिया ने टेस्ट और वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को हराया. अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा.