छत्तीसगढ़

एशिया कप से पहले भारत को टेंशन देगी 20 सेकेंड की ये वीडियो, शाहीन अफरीदी ने 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर मचाया गदर

नई दिल्ली। क्रिकेट फैंस को हमेशा से भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार रहता है। एशिया कप 2023 में दोनों टीमों के बीच 2 सितंबर को जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

आखिरी बार दोनों टीमें टी-20 विश्व कप के दौरान 2019 में भिड़ंत हुई थी। इस मैच को लेकर जहां भारत को मजबूत दावेदार माना जा रहा है तो पाकिस्तान को भी किसी से कम नहीं कहा जा सकता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें द हंड्रेड में पाकिस्तान के घातक गेंदबाज शानदार गेंदबाजी कर अपनी पहली दो गेंदों पर 2 विकेट हासिल कर विरोधी टीम की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आ रहे है। शाहीन की रफ्तार देख टीम इंडिया के लिए एशिया कप से पहले ये एक वॉर्निंग है।

दरअसल, इंग्लैंड में खेली जा रही द हेंड्रेड लीग में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने धमाकेदार आगाज किया और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ पहली दो गेंदों पर 2 विकेट लिए। इस मैच में पहले खेलते हुए वेल्स ने 3 विकेट खोकर 94 रन बना लिए थे। बारिश के चलते मैच को 40 गेंद कम करने का फैसला किया गया था। इसके जवाब में मैनेचेस्टर की टीम 40 गेंदों में 4 विकेट गंवाकर 85 रन ही बना सकी।

मैच में शाहीन अफरीदी ने 10 गेंदों में दो स्पेल की, जिसमें से पहली पांच में 7 रन देकर उन्होंने 2 विकेट चटकाए। वहीं अगली पांच गेंद में 18 रन खर्च किए।

ससुर शाहिद अफरीदी ने भी मचाया धमाल

बता दें कि शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी ने ग्लोबल टी-20 कनाडा के मैच में टोरंटो नेशनल की तरफ से 4 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान 16 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाए। उन्होंने वैंकूवर नाइट्स के बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया और मैच में वैंकूवर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विेट पर 128 रन बनाए। इसके जवाब में टोरंटो नेशनल टीम 15.5 ओवर में 103 रन पर ढेर हो गई और मैच वैंकूवर नाइट्स ने 25 रन से जीत लिया।