छत्तीसगढ़

बीजेपी का साथ छोड़ा, हिंदुत्व नहीं, उद्धव ठाकरे ने एनडीए को दिया ये बड़ा चैलेंज

मुंबई : शिवसेना (यूबीटी) चीफ उद्धव ठाकरे ने रविवार (6 अगस्त) को बीजेपी (BJP) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये लोग चुनाव कराने से डर रहे हैं. मैं चैलेंज करता हूं- लोकसभा, विधानसभा, महानगर पालिका- तीनों चुनाव एक साथ कर लो. हिम्मत है तो जनता के सामने आओ. उद्धव ठाकरे शिवसेना (यूबीटी) और संभाजी ब्रिगेड संयुक्त सभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने बीजेपी का साथ छोड़ा, लेकिन हिंदुत्व को कभी नहीं छोड़ा. इंडिया की बैठक हो रही है, प्रधानमंत्री कह रहे है ये इंडियन मुजाहिद्दीन की बैठक है. मेरा सवाल है कि जब उन्हें कहा जाता है कि प्राइम मिनिस्टर ऑफ इंडिया तो फिर वो प्राइम मिनिस्टर किसके हुए?

“एनसीपी को तोड़ने वाला औरंगजेब है जिंदा”

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अफजल खान का काम आज ईडी, सीबीआई कर रही हैं. आज के अफजल खान ईडी, सीबीआई हैं. मेरा मत है कि आज भी औरंगजेब जिंदा है. शिवसेना तोड़ने वाला औरंगजेब जिंदा है. एनसीपी को तोड़ने वाला औरंगजेब जिंदा है. देश के खजाने को उड़ाने वाला औरंगजेब जिंदा है.

उन्होंने आगे कहा कि एनडीए के एक नेता ने एक अखबार के माध्यम से पीएम मोदी को सलाह दी है कि इस बार रक्षाबंधन मुस्लिम बहनों के साथ मनाएं. मैं कहता हूं इस बार बिलकिस बानो से भी राखी बंधवा लो. इनकी तरह हमारा हिन्दुत्व दिखावे का हिंदुत्व नहीं है.

चुनाव कराने से डर रहे हैं ये लोग- उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये लोग चुनाव कराने से डर रहे हैं. मैं चैलेंज करता हूं, लोकसभा, विधानसभा, महानगर पालिका तीनों चुनाव एक साथ कर लो. इनका नारा था चाय पे चर्चा, मैं कहता हूं कि हाे जाने दें चर्चा. एनडीए आज सिर्फ ईडी, सीबीआई, आईटी के दम पर मजबूत हैं. हमें मोदी को खत्म नहीं करना, हमें आज उनकी गुलामगिरी और उनकी दूषित विचारों को खत्म करना है.