छत्तीसगढ़

IND vs WI: सूर्यकुमार यादव ने दिलाई भारत को राहत, तूफानी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की

नईदिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया. वहीं, भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस के लिए सूर्यकुमार यादव का फॉर्म में वापस लौटना राहत भरी खबर है. दरअसल, पिछले कई मैचों से सूर्यकुमार यादव का बल्ला खामोश था. वह लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन तीसरे टी20 मुकाबले में शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की.

सूर्यकुमार यादव ने खेली ताबड़तोड़ पारी…

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी20 मुकाबले में 44 गेंदों पर 83 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के जड़े. इस शानदार पारी के लिए सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. वहीं, सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारी की बदौलत टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी की. वर्ल्ड कप से पहले सूर्यकुमार यादव का वापस फॉर्म में आना, टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर है. वहीं, सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी के दम पर भारत ने महज 17.5 ओवर में 3 विकेट पर 164 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

ऐसा रहा तीसरे टी20 मुकाबले का हाल

भारत-वेस्टइंडीज तीसरे मुकाबले की बात करें तो वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वेस्टइंडीज ने ब्रेंडन किंग और रोवमन पॉवेल की शानदार पारी के दम 20 ओवर में 5 विकेट 159 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह भारतीय टीम के सामने मुकाबला जीतने के लिए 160 रनों का लक्ष्य था. भारत के लिए कुलदीप यादव सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों को पवैलियन का रास्ता दिखाया.