छत्तीसगढ़

गुड़ का गोबर करने में माहिर हैं अधीर रंजन, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा वार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दे रहे हैं। पीएम मोदी ने सदन में देश की जनता का आभार जताते हुए कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है। उन्होंने आगे कहा,” मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि लोगों के आशीर्वाद से पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए साल 2024 में एनडीए सरकार शानदार जीत दर्ज करेगी। भगवान बहुत दयालु हैं। मेरा मानना ​​है कि यह भगवान का आशीर्वाद है कि विपक्ष यह प्रस्ताव लाया है।

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर उन्होंने कहा,”ये विपक्ष का फ्लोर टेस्ट है हमारा नहीं। इनके लिए देश से बढ़ा दल है। आपको गरीब की चिंता नहीं सत्ता की भूख सवार है। आपको देश के युवा के भविष्य की चिंता नहीं है, बल्कि राजनीतिक भविष्य की चिंता है। अपने कट्टर भ्रष्ट साथी पर मजबूर होकर इस अविश्वास प्रस्ताव पर कैसी चर्चा की है।”

उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अपने नेता को बोलने का मौका ही नहीं दिया। वो तो अमित भाई ने कल बुधवार को कहा था कि उन्हें बोलने के लिए समय दिया जाए, तो जाकर उन्हें बोलने का मौका मिला। हालांकि, वो (अधीर रंजन चौधरी) गुड़ को गोबर करने में माहिर हैं।

फील्डिंग विपक्ष ने ऑर्गनाइज की, लेकिन चौके छक्के इधर से लगे। नो कॉन्फिडेंस पर विपक्ष की पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसा। पीएम मोदी बोले कि अविश्वास प्रस्ताव पर विपक्ष ने सही से चर्चा नहीं की।मोदी ने आगे कहा कि फील्डिंग विपक्ष ने लगाई, चौके-छक्के यहीं से (सरकार की तरफ से) लगे। विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर नो बॉल-नो बॉल कर रहा है। जबकि हमारे तरफ से सेंचुरी लगाई जा रही हैं।

उन्होंने आगे कहा,”मैं विपक्ष से कहना चाहूंगा कि थोड़ी मेहनत करके आएं। कुछ कोशिश कर रहे हैं कि इसमें किसी तरह दाग लग जाए लेकिन दुनिया को भारत पर विश्वास बढ़ता जा रहा हैबता दें कि इंडियन नेशनल डिवेलपमेंटल इन्क्लुसिव अलायंस यानी I.N.D.I.A. ने केंद्र की मोदी सरकार के ख़िलाफ़ मणिपुर में जारी नस्लीय हिंसा पर अविश्वास प्रस्ताव लाया था