छत्तीसगढ़

बीमार पत्नी की तीमारदारी में जुटे नवजोत सिद्धू… अपने हाथों से खिला रहे खाना

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू इन दिनों राजनीति से दूर अपनी बीमार पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू की तीमारदारी में जुटे हैं। डॉ. सिद्धू कैंसर से जूझ रही हैं। सिद्धू पत्नी को खुद खाना खिला रहे हैं और अब उन्हें छुट्टियां मनाने के लिए मनाली ले जाएंगे। सिद्धू ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया-घाव तो भर गए हैं लेकिन इस कठिन परीक्षा के मानसिक घाव अभी भी बने रहेंगे। पांचवां कीमो चल रहा है… अच्छी नस नहीं ढूंढ पाए फिर डॉ. रूपिंदर की विशेषज्ञता काम आई… उसने (डॉ. नवजोत कौर सिद्धू) ने अपना हाथ हिलाने से इनकार कर दिया इसलिए चम्मच से उसे खाना खिलाया… तेज गर्मी और उमस के बीच आखिरी कीमो के बाद बड़े पैमाने पर संवहनी प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए अब मनाली ले जाने का समय आ गया है।

वहीं इसके जवाब में डॉ. सिद्धू ने ट्वीट किया-जीवन में आपके पास एकमात्र विकल्प वर्तमान क्षण है और उस क्षण में मेरी पसंद खुश रहना है। मैं अपने अतीत पर विचार नहीं करना चाहती और अज्ञात भविष्य में खुद को खोना नहीं चाहती। भगवान ने जो भी चुना है मैं अपनी आखिरी सांस तक इसे ठीक करने का संकल्प रखती हूं।