छत्तीसगढ़

Air India New Logo: एयर इंडिया ने अपना नया लोगो और डिजाइन जारी किया, नाम है- द विस्टा

नईदिल्ली : टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन एयर इंडिया ने गुरुवार को अपने नए लोगो और डिजाइन का खुलासा किया। अपने लोगो के हिस्से के रूप में, एयर इंडिया ने लाल और सफेद और बैंगनी रंगों को बरकरार रखा। नए लोगो का नाम ‘द विस्टा’ होगा। एयरलाइन ने अपने नए टेल डिजाइन और थीम गीत का भी खुलासा किया। टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कहा कि नया लोगो असीम संभावनाओं और आत्मविश्वास को दर्शाता है। एयर इंडिया ने गुरुवार की शाम एक लाइव इवेंट में अपने नए लोगो को पेश किया।

एयर इंडिया का नया लोगो एयरलाइन की नई पहचान और रीब्रांडिंग का हिस्सा है। नए लोगो की लॉन्चिंग के दौरान टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि एयर इंडिया टाटा ग्रुप के लिए एक व्यवसाय नहीं, पैशन है और ये पैशन एक राष्ट्रीय मिशन है। टाटा संस के चेयरमैन ने कहा कि एयर इंडिया को विश्व स्तरीय विमानन कंपनी बनाने के सफर की शुरुआत हो गई है। इवेंट के दौरान चंद्रशेखरन ने कहा, “नया लोगो जो आप आज यहां देखते हैं … विस्टा ऐतिहासिक रूप से असीम संभावनाओं, प्रगति और आत्मविश्वास को दर्शाता है।”

इवेंट के दौरान चंद्रशेखरन ने कहा कि एयर इंडिया ने अपनी रीब्रांडिंग असीम संभावनाओं और आत्मविश्वास के साथ की है। उन्होंने कहा कि 15 महीनों के सफर में हम एयर इंडिया को दुनिया की सबसे बेहतरीन एक्सपीरिएंस, टेक्नोलॉजी, कस्टमर सर्विस और सेवा वाली विमानन कंपनी बना बना चाहते हैं। पिछले 12 महीनों में हमने अपने सभी आयामों को बेहतर किया है।