छत्तीसगढ़

Watch: बाल-बाल बची खिलाड़ी की जान! लाइव मैच में फिर हुई सांप की एंट्री, इस बार खतरे में था प्लेयर

नईदिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो लंका प्रीमियर लीग का है. लंका प्रीमियर लीग के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में सांप की इंट्री हो गई. इस दौरान फील्डिंग कर रहे इसरू उदाना बाल-बाल बचे. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है, जब लंका प्रीमियर लीग के लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में सांप की इंट्री हुई हो. पिछलों दिनों भी लंका प्रीमियर लीग के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में सांप को देखा गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल, लंका प्रीमियर लीग के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में सांप घुसने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज गेंदबाज इसरू उदाना सांप की चपेट में आने से बाल-बाल बचे. वह मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे. लेकिन वह इस बात से अनजान थे कि उनके बगल में सांप है. जब इसरू उदाना ने अपने पास सांप देखा तो वह हैरान रह गए.

लगातार श्रीलंकाई मैदानों पर हो रही सांप की इंट्री…

लंका प्रीमियर लीग के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में सांप की इंट्री के बाद खेल को रोकना पड़ा. हालांकि, महज कुछ देर बाद ही दोबारा खेल शुरू हो गया. गौरतलब है कि पिछले दिनों भी लंका प्रीमियर लीग के लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में सांप देखा गया था. जिसके बाद खेल को रोकना पड़ा था.