छत्तीसगढ़

विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा इस शहर में बनवा रहे हैं अपना आशियाना, कंस्‍ट्रक्‍शन का काम देखने पहुंचा स्‍टार कपल

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने पिछले साल महाराष्‍ट्र के अलीबाग में 8 एकड़ की विशाल जमीन खरीदी है। खबरें हैं कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा अपना नया घर इसी जगह पर बनाएंगे।

खबरों के मुताबिक कोहली-अनुष्‍का के घर के निर्माण के लिए स्‍थानीय ईकाईयों से सभी अनुमति मिल चुकी हैं और रविवार से यहां कंस्‍ट्रक्‍शन का काम शुरू हो गया है। स्‍टार कपल को अलीबाग में इस जमीन का मुआयना करते हुए देखा गया।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के नए घर की डिजाइन आर्किटेक्‍ट मजूमदार ब्रावो ने की है। उम्‍मीद की जा रही है कि यह घर अगले दो साल में पूरा बन जाएगा। जानकारी मिली है कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अलीबाग में यह जमीन 19.24 करोड़ रुपये में खरीदी। विराट के भाई विकास कोहली ने अलीबाग के जिराद गांव में इस डील को पक्‍का किया था

विराट और अनुष्‍का ने रियल एस्‍टेट डेवलपर समीरा हेबीटेट्स से इस जमीन को खरीदा था। वहीं अगर काम की बात करें तो विराट कोहली इस समय ब्रेक पर हैं और अब एशिया कप की तैयारियों में जुटेंगे। वहीं अनुष्‍का शर्मा आखिरी बार कला में नजर आईं थी जबकि इस समय चकड़ा एक्‍सप्रेस की तैयारियों में जुटी हुई हैं। चकड़ा एक्‍सप्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक है।

विराट कोहली से उम्‍मीद है कि वो एशिया कप और वनडे वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन करेंगे व टीम को चैंपियन बनाएंगे। भारत ने 10 साल से आईसीसी खिताब नहीं जीता है। कोहली को उम्‍मीद होगी कि वो रन की बरसात करें ताकि भारतीय टीम आईसीसी खिताब जीतने में कामयाब हो।