छत्तीसगढ़

इंडिपेंडेस डे पर विवेक अग्निहोत्री ने दिखाया द वैक्सीन वॉर का टीजर, रिलीज डेट भी आउट

नई दिल्ली। द कश्मीर फाइल्स’ जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अब ‘द वैक्सीन वॉर’ से लोगों का सामना करना के लिए तैयार हैं। फिल्म का थीम काफी समय से चर्चा में बना हुआ था। विवेक अग्निहोत्री ने भी समय-समय पर इस बात की है। अब फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखते हए उन्होंने ‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर जारी कर दिया है।

‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर

मेकर्स ने मंगलवार को इंडिपेंडेंस डे के दिन ‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर जारी किया। जब देश में कोविड-19 चरम पर था और धड़ाधड़ लोग बीमार पड़ रहे थे, तब इंडिया में इससे निपटने के लिए वैक्सीन बनाई गई थी। उस दौरान क्या कुछ झेलना पड़ा और डॉक्टर्स व साइंटिस्ट ने तक कोविड-19 से लड़ने के लिए क्या प्रयत्न किए, इसकी झलक फिल्म में दिखाई गई है।

इंडिया की पहली बायो-साइंस फिल्म

यह इंडिया की पहली बायो-साइंस फिल्म है, जो कि भारत बायोटेक और इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च द्वारा कोवैक्सीन बनाने की जर्नी को दिखाएगी। फिल्म के टीजर के साथ ही रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

टीजर की शुरुआत एक साइंटिस्ट से होती है, जो कार्टन बॉक्स लेकर जा रही होती है। इसके बाद दिखाया जाता है कि दवा को पहले चूहे पर टेस्ट किया जाता है। इसी के साथ पल्लवी जोशी का लुक सामने आया है, जो कि फिल्म में साइंटिस्ट के रोल में हैं। इसके बाद कुछ साइंटिस्ट एलिवेटर की ओर जाते हैं। लास्ट में नाना पाटेकर को दिखाया जाता है, जो गंभीर चेहरा बनाकर खड़े नजर आते हैं। फिल्म में अनुपम खेर भी हैं। हालांकि, उनका लुक और उनसे जुड़ा वीडियो अभी रिवील नहीं किया गया है।

सालार’ से होगा क्लैश

टीजर के साथ ही विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है, जो कि 28 सितंबर है। यानी कि बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिलेगा। इसी दिन प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी रिलीज हो रही है।