छत्तीसगढ़

छुट्टी है फिर भी… जिम में पसीने से नहाए किंग कोहली, एशिया कप से पहले कसी कमर, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : एशिया कप 2023 से पहले विराट कोहली क्रिकेट के मूड में वापस आ चुके हैं. कोहली ने टूर्नामेंट से पहले कमर कसते हुए जिम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. जिम में कोहली पसीने से नहाए हुए दिखाई दिए. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें वो ट्रेडमील पर भागते हुए दिखाई दिए. कोहली वेस्टइंडीज़ दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज़ में नज़र आए थे. अब कोहली सीधे एशिया कप 2023 के ज़रिए मैदान पर उतरेंगे. 

लेकिन उससे पहले कोहली ने जिम का रुख किया, जहां उन्होंने जमकर पसीना बहाया. वीडियो में कोहली शर्टलेस दिखाई दिए. कोहली की इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर पहले साझा की गई वीडियो को ट्विटर पर 40 हज़ार से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कोहली ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा.”

भारत की ओर से अभी तक एशिया कप के स्क्वाड की घोषणा नहीं की गई है. टूर्नामेंट में कुल 13 मैच खेले जाएंगे, जिसमें 9 मैच श्रीलंका और 4 पाकिस्तान में खेले जाएंगे. भारतीय टीम अपने सारे मैच श्रीलंका में खेलेगी. टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में खेला जाएगा. 

एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा लेंगी, जिन्हें दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और नेपाल को रख गया है. जबिक ग्रुप-बी में श्रींलंका बांग्लादेश और अफगानिस्तान को रखा गया है. इस बार टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. इससे पहले 2022 में टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला गया था, जिसमें श्रीलंका ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर खिताब अपने नाम किया था. 

एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. टीम इंडिया अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. टूर्नामेंट ग्रुप और सुपर-4 दो चरणों में खेला जाएगा. ग्रुप स्टेज में दोनों ग्रुप की टॉप-2 टीमें सुपर-4 में जाएंगी. फिर सुपर-4 में लड़ाई कर दो टीमें फाइनल में जगह बनाएंगी.