छत्तीसगढ़

गरीब बच्चे को देख पिघला श्रेयस अय्यर का दिल, सादगी के फैंस हुए दीवाने, देखिए वीडियो

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट में इस समय 2 खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा देखने को मिल रही है. एक लोकेश राहुल और दूसरे श्रेयस अय्यर हैं. एशिया कप में इन दोनों ही खिलाड़ियों की टीम में वापसी की उम्मीद लगाई जा रही है. इसी बीच श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह बल्लेबाजी करते हुए नहीं दिख रहे बल्कि अपनी सादगी की वजह से उन्होंने सभी फैंस का दिल जीत लिया है.

श्रेयस अय्यर पिछले साल भारतीय टीम के लिए मध्यक्रम में अहम बल्लेबाज की भूमिका में दिखाई दिए थे, लेकिन बैक इंजरी की समस्या की वजह से वह इस साल अधिकतर समय मैदान से बाहर ही रहे हैं. अब सर्जरी के बाद उन्हें लगभग पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया गया है. अब एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए अय्यर की सही मौके पर टीम में फिर से जल्द वापसी देखने को मिल सकती है.सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर के वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बात की जाए तो उसमें वह अपनी कार में बैठकर कहीं जाने वाले थे. इसी समय कुछ गरीब उनके पास आकर मदद मांगने लगे. अय्यर ने तुरंत अपनी जेब से कुछ पैसे निकालकर उन्हें दिए. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी जमकर अय्यर की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी जल्द टीम में वापसी की भी कामना कर रहे हैं.

वर्ल्ड कप से पहले साबित करनी होगी फिटनेस

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिलेगा. इस दौरान श्रेयस अय्यर यदि टीम में वापसी करने में कामयाब होते हैं, तो उन्हें अपनी फिटनेस को वर्ल्ड कप से पहले साबित करने का शानदार मौका भी मिलेगा. भारत को एशिया कप में अपनी सभी मुकाबले श्रीलंका में खेलने हैं, जिसमें वह अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के साथ करेगी.