छत्तीसगढ़

शरद पवार ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- फडणवीस ने भी कहा था, फिर बनूंगा सीएम

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के संस्थापक शरद पवार ने गुरुवार को एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लाल किला वाले भाषण का जिक्र करते हुए उनपर निशाना साधा।शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 15 अगस्त को ‘मी पुन्हा येईन’ (मैं फिर आऊंगा) कहा था, मैं उन्हें बताता चाहता हूं कि ऐसी ही बात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कही थी और वह सत्ता में आएंगे, लेकिन उनका कद घट गया।

वहीं, देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से राष्ट्र को संबोधित करेंगे, क्योंकि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है और वह देश के नागरिकों के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

इससे पहले भी शरद पवार ने देवेंद्र फडणवीस के एक भाषण का उल्लेख किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि पिछले विधानसभा चुनाव से पहले फडणवीस ने भी पुन: आने का वादा किया था, लेकिन वह एक सीढ़ी नीचे उतर कर आए। इसी प्रकार प्रधानमंत्री मोदी भी अगले 15 अगस्त पर लालकिले से झंडा फहराने की बात कर रहे हैं। वह न जाने किस रूप में झंडा फहराएंगे।