छत्तीसगढ़

अगर शास्त्री कोच और कोहली होते कप्तान तो अब तक चांद पर पहुंच जाता भारत, पूर्व दिग्गज ने द्रविड़ पर कसा तंज

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों और कोच राहुल द्रविड़ की जमकर आलोचना हो रही हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए एशिया कप के लिए टीम काफी कमजोर नजर आ रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम मैनेजमेंट और राहुल द्रविड़ पर जमकर निशाना साधा है। लतीफ ने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अगर आज कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली होते तो टीम इंडिया अब तक चांद पर पहुंच गई होती।

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने लगातार टीम इंडिया में सेलेक्शन को लेकर हो रहे एक्सपेरिमेंट को गलत बताया। उन्होंने कहा कि इन एक्सपेरिमेंट के चलते भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लतीफ ने इस दौरान विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री का कार्यकाल बेहतरीन था और उस समय कप्तान विराट कोहली थे। राशिद ने कोहली की तुलना सौरव गांगुली से करते हुए कहा कि कोहली जिस तरह से खिलाड़ियों को उभार रहे थे, वो बिल्कुल सौरव गांगुवी की तरह था।

राहुल द्रविड़ को लेकर लतीफ ने कहा कि वह एक शानदार टेस्ट कोच हो सकते है, लेकिन उन्हें टीम की जरूरत है। उनके मुताबिक द्रविड़ को रोहित नहीं, बल्कि विराट कोहली जैसे कप्तान की जरूरत है तो कि आक्रामक शैली अपनाते है I

टीम इंडिया के नंबर4 के बल्लेबाज की तलाश को लेकर लतीफ ने कहा कि इसमें भी कोच और कप्तान की ही गलती है, क्योंकि वह लगातार एक्सपेरिमेंट करके किसी भी खिलाड़ी को इस पॉजिशन पर टिकने नहीं दे रहे है। इसके अलावा दूसरी गलती है कई कप्तानों को बदलना।