छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, पत्नी घायल, स्कूल बस ड्राइवर ने स्कूटी सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, आरोपी वाहन लेकर फरार

बलौदाबाजार : बलौदाबाजार जिले में हुए सड़क हादसे में शिक्षक की मौत हो गई, वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला लवन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोहरौद निवासी शिक्षक भुवनेश्वर रात्रे (50 वर्ष) अपनी पत्नी प्रतिभा रात्रे के साथ अपनी बेटी के यहां बलौदाबाजार गए हुए थे। 19 अगस्त की सुबह शिक्षक दंपति अपनी स्कूटी (सीजी 22 एस 9294) पर सवार होकर बलौदाबाजार से अपने गांव कोहरौद जा रहे थे। वे मुंडा चिरपोटा पुल के पहले बंजारी मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि लवन की ओर से आ रहे निजी स्कूल के बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, स्कूल बस ड्राइवर ने ओवरटेक करने के दौरान लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए स्कूटी सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। बस ड्राइवर स्कूटी सवार दंपति को करीब 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में शिक्षक भुनेश्वर रात्रे गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी लवन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं शिक्षक की पत्नी को गंभीर चोट लगी है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने कहा कि घटना के बाद से स्कूल बस चालक वाहन लेकर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत केस दर्ज किया गया है।