छत्तीसगढ़

एशिया कप की तैयारी के लिए धधकते शोलों पर चला बांग्लादेशी क्रिकेटर, खूब वायरल हो रहा वीडियो

नईदिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम माइंड ट्रेनर के साथ काम कर रहे हैं. वहीं, इस दौरान मोहम्मद नईम आग पर चलते दिख रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोहम्मद नईम का वीडियो…

मोहम्मद नईम आगामी एशिया कप टूर्नामेंट के लिए खुद पर काम कर रहे हैं. इस दौरान वह माइंड ट्रेनर की मदद ले रहे हैं. साथ ही वह आग के धधकते शोलों पर चलते दिख रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

क्या है एशिया कप 2023 का शेड्यूल…

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से हो रहा है. इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान और नेपाल की टीमें आमने-सामने होगी. वहीं, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. एशिया कप 2023 के मुकाबले पाकिस्तान के अलावा श्रीलंकाई मैदानों पर खेले जाएंगे. भारतीय टीम अपने सारे मुकाबले श्रीलंका में खेलेगी. एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. श्रीलंका भारतीय मैचों के अलावा सेमीफाइनल और फाइनल मैच की मेजबानी करेगा.