छत्तीसगढ़

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण बोले- हमारा और मुस्लिमों का डीएनए एक, कहा- देश में 90 प्रतिशत मुस्लिम…

गोंडा : कैसरगंज भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि देश के अंदर पांच प्रतिशत, दस प्रतिशत मुस्लिम बाहर से आए हैं, बाकियों को परिस्थितिजन्य जबरन हिंदू धर्म छोड़ना पड़ा है। यह सत्य है कि हमारा और उनका डीएनए एक है। देश में 90 प्रतिशत मुस्लिम ऐसे है जिनके पूर्वज हिंदू थे।

राहुल गांधी पर कसा तंज

गुलाम नबी आजाद के बयान कि देश में रहने वाले सभी लोग सनातन हिंदू धर्म के थे के जवाब में उन्होंने परसपुर में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान विशेष बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मालूम होना चाहिए कि मंत्रालय के अंदर भारतीय जनता पार्टी के कई स्वयंसेवक हैं जो कार्यकर्ता रह चुके हैं। आज वही पार्टी के नेता हैं और ज्यादातर लोगों का संबंध आरएसएस से रहा है। यह पार्टी व्यक्ति के आधार पर नहीं भारतीय जनता पार्टी विचारधारा पर चलती है।

बोले- 100 प्रतिशत कभी सत्य नहीं होता

इस देश के अंदर तुष्टिकरण की राजनीति हुई है और मोदी जी और बीजेपी की देन है कि आज अगर सबको राम और हिंदू दिखाई पड़ रहे हैं तो वह भारतीय जनता पार्टी की देन है। आज सब भगवान का भजन गाने के लिए विवश हैं। उन्होंने कहा कि मैं सदैव कहता रहा हूं कि 100 प्रतिशत कभी सत्य नहीं होता है, लेकिन इस देश के अंदर दस प्रतिशत, 15 प्रतिशत व पांच प्रतिशत केवल मुस्लिम हैं जो बाहर से आएं हैं।

कहा- एक ढोंगी अरबपति बन गया  

बाकी परिस्थितिजन्य हिंदू धर्म उनको छोड़ना पड़ा है। कुछ जबरदस्ती छुड़ाए गए हैं। मेरा मानना है कि यह सत्य है कि हमारा व उनका डीएनए एक है। गोंडा में महर्षि पतंजलि की जन्म स्थली है जिसका नाम लेकर एक ढोंगी अरबपति बन गया। इसी देश में सात सौ रुपये किलो घी बिकता है और इसी लखनऊ में साढ़े चार हजार रुपये किलो घी बिकता है।

उन्होंने सवाल किया कि सात सौ रुपये किलो वाला सही है या फिर साढ़े चार हजार रुपये किलो वाला।उन्होंने कहा कि कानपुर से एक मिठाई चलती है जिसे देवरिया तक पहुंचा दी जाती है। पूर्व में इतने कैंसर व लीवर के मरीज नहीं होते थे, लेकिन आज लोग इससे अधिक पीड़ित हैं। उन्होंने लोगों से खानपान में विशेष सावधानी बरतने की अपील की।