छत्तीसगढ़

फिर चोटिल होने से बाल-बाल बचे जसप्रीत बुमराह! वीडियो में देखें कैसे टला बड़ा हादसा

नईदिल्ली : भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में तीन मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रही है. सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त, शुक्रवार को खेला गया, जिसमें भारत ने जीत अपने नाम कर सीरीज़ में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. वहीं इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह चोटिल होने से बाल-बाल बचते हुए दिख रहे हैं. 

आयरलैंड दौर के ज़रिए बुमराह ने करीब 11 महीने के लंबे वक़्त बाद टीम इंडिया में वापसी की. इससे पहले बुमराह अपनी बैक इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. उनकी बैक सर्जरी भी हुई थी. ऐसे में एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले उनकी वापसी भारत के लिए बड़ी राहत है. वहीं मेगा टूर्नामेंट्स से पहले टीम इंडिया उनके चोटिल होने का रिस्क नहीं उठा सकती. बुमराह टीम के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ों में एक हैं. 

वहीं अगर वीडियो की बात करें तो चौका रोकने के चक्कर में बुमराह गेंद के पीछे भागते हुए दिख रहे हैं और रवि बिश्नोई साइड से आते हुए दिख रहे. बिश्नोई गेंद रोकने के लिए स्लाइड कर गए. इसी बीच बुमराह भी उनके बेहद करीब आ गए थे और बिश्नोई से टकराने ही वाले थे, लेकिन तभी भारतीय कप्तान ने समझदारी दिखाते हुए बिश्नोई के उपर से छलांग लगा दी और दोनों को चोटिल होने से बचा लिया. भारतीय फैंस एक बार फिर बुमराह को चोटिल होते हुए बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगे.

20 अगस्त को खेला जाएगा दूसरा मैच 

बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मुकाबला 20 अगस्त, रविवार को खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. पहले मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम 1-0 से बढ़त बना चुकी है. अब द विलेज में खेले जाने वाले दूसरे मैच में जीत दर्ज कर जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली टीम इंडिया सीरीज़ अपने नाम करना चाहेगी.