छत्तीसगढ़

CM योगी के बाद अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत, मायावती से मुलाकात पर क्या बोले?

नईदिल्ली : रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म जेलर को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. ये फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इन दिनों वो यूपी में हैं. बीते दिन उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की थी और उनके साथ मिलकर अपनी फिल्म जेलर देखी थी. सीएम योगी से मुलाकात की फोटो काफी चर्चा में रही. अब वो सपा के मुखिया और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिले हैं.

अखिलेश यादव से मुलाकात करने के बाद उन्होंने बताया कि पहली बार दोनों की मुलाकात 9 साल पहले हुई थी. उस दिन से दोनों के बीच दोस्ती है. आपस में फोन पर भी बात होती रहती है. रजनीकांत ने बताया कि पांच साल पहले जब वो यूपी शूटिंग के लिए आए थे तब वो अखिलेश यादव से नहीं मिल पाए थे, लेकिन अब मिलकर जा रहे हैं.

क्या मायावती से भी होगी मुलाकात?

बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि सीएम योगी से उनकी मुलाकात अच्छी रही. वहीं अब वो दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो मायावती से भी मिलने वाले हैं. इस पर उन्होंने ना में जवाब दिया.

इस मुलाकात की तस्वीरें अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर की है. एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में दोनों एक साथ बैठे दिख रहे हैं. उन्होंने आगे बताया कि जब वो मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते थे, उस दौरान उन्हें परदे पर रजनीकांत को देखकर काफी खुशी होती थी और वो खुशी आज भी बरकरार है. जो बात रजनीकांत ने कही कि दोनों की दोस्ती 9 साल पुरानी है, वो अखिलेश यादव ने भी कही.