छत्तीसगढ़

वीडियो :संजू सेमसन में दिखी युवराज सिंह की झलक! 150 के स्ट्राइक रेट से खेली तूफानी पारी;आलोचकों की कर दी बोलती बंद

नई दिल्ली। भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत खराब नजर आई।

यशस्वी जायसवाल और तिलक वर्मा के रूप में भारत ने जल्दी अपना विकेट गंवाया। वहीं, इन शुरुआती झटकों के बाद भारतीय टीम की पारी को संभालने की जिम्मेदारी सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन ने उठाई।

मैच में संजू सैमसन नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे और इस नंबर पर उन्होंने अपने हाथ खोलते हुए शानदार बल्लेबाजी की। उनकी इस पारी को देखकर हर किसी को युवराज सिंह की याद आई।

जिस तरह से नंबर 4 पर युवराज सिंह शानदार परफॉर्म करते थे। ठीक ऐसा ही संजू ने कर दिखाया। आगामी टूर्नामेंट से पहले संजू का ये फॉर्म देखकर फैंस नंबर 4 के लिए संजू को बेस्ट दावेदार बता रहे है। उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पारी के 11वें ओवर में जोशुआ लिटिल की जमकर कुटाई करते हुए नजर आ रहे है।

बता दें कि पारी के 11वें ओवर की पहली, दूसरी और तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने शानदार चौके लगाए और आखिरी गेंद पर गगनचुंबी छक्का जड़कर जोशुआ लिटिल की जमकर खबर ली।इस ओवर में कुल 18 रन बने। हालांकि, पारी के 13वें ओवर में संजू सैमसन अपना विकेट गंवा बैठे। उनके रूप में भारत को तीसरा झटका लगा। वह 26 गेंद पर 40 रन बनाकर आउट हुए। बेंजामिन व्हाइट ने उन्हें बोल्ड किया।भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए और आयरलैंड को जीत के लिए 186 रन का टारगेट दिया।