छत्तीसगढ़

World Cup 2023: इस भारतीय खिलाड़ी को वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का हिस्सा बनाना चाहते हैं मैथ्यू हैडन

नईदिल्ली : पिछले दिनों आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वापसी की. भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के कप्तान हैं. दरअसल, जसप्रीत बुमराह लंबे वक्त तक चोट के कारण मैदान से दूर रहे, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने वापसी की है. बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ओपनर मैथ्यू हैडन ने जसप्रीत बुमराह पर बड़ा बयान दिया है. इसके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने आगामी वर्ल्ड कप और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

मैथ्यू हैडन ने जसप्रीत बुमराह के लिए क्या कहा?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ओपनर मैथ्यू हैडन ने कहा कि वह वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ऑस्ट्रेलियाई टीम के चुराना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि वह जसप्रीत बुमराह को ऑस्ट्रेलियाई टीम में देखना चाहेंगे. मैथ्यू हैडन कहते हैं कि जसप्रीत बुमराह शानदार गेंदबाज हैं. अगर मैं भारतीय टीम के किसी खिलाड़ी को आगामी वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते देखना चाहूंगा तो वह जसप्रीत बुमराह हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में एक हैं.

चेन्नई में आमने-सामने होगी टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया…

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें चेन्नई में आमने-सामने होगी. वहीं, इस वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. जबकि वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट का पहला और फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके अलावा 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला भी नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है.