छत्तीसगढ़

IND vs PAK: एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम ने टीम को दिया कड़ा संदेश, भारत को सावधान रहने की जरूरत!

नईदिल्ली : एशिया कप 2023 का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच मुकाबला 30 अगस्त को खेला जाना है. बहरहाल, एशिया कप से पहले पाकिस्तानी टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एशिया कप और पाकिस्तान टीम की उम्मीदों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीरीज में डेब्यू करने वाले नए खिलाड़ियों के बारे में बात की.

अफगानिस्तान सीरीज से पहले बाबर आजम ने क्या कहा?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा मैं हमेशा अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहता हूं कि अपने आप पर भरोसा रखो, मैदान पर अपना सौ फीसदी दो. साथ ही पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए हमारी टीम शानदार है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों टेस्ट सीरीज में हमने श्रीलंका को हराया. अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में हम भरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस सीरीज के दौरान पाकिस्तानी टीम में कई नए चेहरे दिखाई देंगे.

अधिकतर खिलाड़ी दुनिया भर की अलग-अलग लीगों में क्रिकेट खेल चुके हैं, लेकिन…

बाबर आजम ने कहा कि नए खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इस सीरीज में खेलने वाले सबी नए खिलाड़ियों को मेरी शुभकामनाएं… उन्होंने कहा कि अधिकतर खिलाड़ी दुनिया भर की अलग-अलग लीगों में क्रिकेट खेल चुके हैं. लेकिन पाकिस्तान के लिए खेलना अलग चुनौती है. साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए खेलना अलग अहसास है. गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम एशिया कप से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ यह वनडे सीरीज श्रीलंका में खेली जाएगी.