छत्तीसगढ़

भारतीय तेज गेंदबाज की बढ़ी मुश्किलें, हसीन जहां के कारण जमानत को लेकर कोर्ट ने दिया ये आदेश

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। पत्नी हसीन जहां से चल रहे मामले में कोर्ट ने उन्हें 30 दिनों के अंदर जमानत लेने का आदेश दिया है। इस मामले में हसीन जहां ने शमी और उनके भाई मोहम्मद हसीब पर उन्हें विभिन्न तरह से प्रताड़ित करने आरोप लगाया है।

मोहम्मद शमी के लिए परेशानी इसलिए भी बढ़ गई है, क्योंकि वह 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में टीम इंडिया में शामिल हैं। वहीं वो उसके बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और वल्र्ड कप में टीम इंडिया के लिए अहम हथियार होंगे।

साल 2018 में पत्नी हसीन जहां ने लगाया था शमी पर आरोप

बता दें कि 2018 में हसीन जहां ने शमी व उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कोलकाता के जादवपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने मारपीट, घरेलू हिंसा, प्रताड़ना और मैच फिक्सिंग समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे।

यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया। कोर्ट ने शमी व उनके भाई को थाने में उपस्थित होने का आदेश दिया था। लेकिन शमी ने क्रिकेट मैच में व्यस्तता को लेकर और समय मांगा था। इसी मामले में कोलकाता की अलीपुर अदालत ने शमी व उनके भाई को 30 दिनों के भीतर कोर्ट में हाजिर होकर जमानत लेने का आदेश दिया है।