छत्तीसगढ़

विराट कोहली को यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर करना पड़ा भारी, BCCI ने स्टार बल्लेबाज को लगाई लताड़

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 से पहले भारतीय टीम बैंगलोर के अलूर में एक विशेष कैंप में हिस्सा लिया है। पांच दिनों तक बीसीसीआई के अधिकारियों की निगरानी में सभी खिलाड़ी अपना फिटनेस टेस्ट दे रहे। गुरुवार को विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट पास किया। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक तस्वीर शेयर की दी। अब बीसीसीआई ने विराट कोहली को फटकार लगाई है।

दरअसल, भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने गुरुवार को बैंगलोर में यो-यो टेस्ट पास कर अपनी फिटनेस साबित की। फिटनेस टेस्ट पास करने बाद कोहली ने अपनी एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर यो-यो टेस्ट का स्कोर साझा किया था। कोहली ने यो-यो टेस्ट पास करने के बाद अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “खतरनाक कोन के बीच यो-यो टेस्ट खत्म करने की खुशी। 17.2 हो गया।” विराट की इस हरकत पर बीसीसीआई ने उन्हें फटकार लगाई है।

एक रिपोर्टर के अनुसार, बीसीसीआई ने विराट के स्कोर शेयर करने का बाद अन्य खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट का स्कोर सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है। कोहली के स्कोर शेयर को कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज का उल्लंघन माना जा रहा है। बीसीसीआई ने तस्वीर शेयर करनी की अनुमति दी है, लेकिन यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर करने पर रोक लगा दी है।

बता दें कि एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 से पहले खिलाड़ियों की फिटनेट जांचने के लिए बीसीसीआई ने बैंगलोर में विशेष कैंप का आयोजन किया है। यहां खिलाड़ी अपना फिटनेस टेस्ट देंगे। दरअसल, सितंबर महीने में मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान करेंगे। ऐसे में वह खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर आश्वस्त होना चाहते हैं।