छत्तीसगढ़

रायगढ़ : एंबुलेंस अस्पताल से निकलते ही दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में ड्राइवर की मौत, मेडिकल स्टोर की सीढ़ियों से टकराई, CCTV फुटेज की जांच जारी

रायगढ़ : रायगढ़ जिले में गुरुवार शाम एक एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उसके ड्राइवर की मौत हो गई। एंबुलेंस अस्पताल से निकलकर सीधे मेडिकल स्टोर की सीढ़ियों से जा टकराई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर कमल दास महंत (35) अपनी एंबुलेंस में एक मरीज को लेकर तमनार अस्पताल से निकला ही था कि 15-20 कदम की दूरी पर वो पटनायक मेडिकल स्टोर की सीढ़ियों पर वाहन को चढ़ा दिया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद तमनार थाना पुलिस और SDOP दीपक मिश्रा मौके पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एंबुलेंस ड्राइवर को चक्कर आ गया था, वो अनकॉन्शस जैसा लग रहा था और अस्पताल से थोड़ी ही दूरी पर उसने एंबुलेंस को मेडिकल स्टोर की सीढ़ियों पर चढ़ा दिया।

एसडीओपी दीपक मिश्रा ने कहा कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है, रिपोर्ट आने पर ही मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि एंबुलेंस में मरीज और उसके परिजन सवार थे, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है।

एसडीओपी ने कहा कि अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि एंबुलेंस चालक को चक्कर या अटैक आया होगा, जिसके कारण हादसा हुआ। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।