छत्तीसगढ़

एशिया कप 2023 से पहले कोरोना की चपेट में आई श्रीलंकाई टीम, दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव- रिपोर्ट

नई दिल्ली। एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। एशिया कप 2023 के शुरू होने में महज 5 दिन का समय बाकी है, लेकिन इससे पहले श्रीलंका टीम को बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका की टीम के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

श्रीलंकाई रिपोर्टर दनुष्का अरविंदा के अनुसार, मेजबान श्रीलंका टीम के सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो और विकेटकीपर कुसल परेरा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। दरअसल, मेजबान श्रीलंका ने अभी तक एशिया कप के लिए अपनी स्क्वॉड का एलान नहीं किया है। इस बीच उन्हें टूर्नामेंट से पहले बड़ा झटका लगा है।

दोनों खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम की मुश्किलें ओर बढ़ गई है। बता दें कि कुसल परेरा की टीम में वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन इससे पहले वह कोविड की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, श्रीलंका क्रिकेट ने इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।श्रीलंका को 6 दिन बाद एशिया कप में अपना पहला मैच खेलना है। 31 अगस्त को मेजबान श्रीलंका का सामना बांग्लादेश से होना है। वहीं, इस बार ये टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा। पाकिस्तान में सिर्फ 4 मैच खेले जाएंगे, जबकि श्रीलंका में फाइनल समेत कुल 9 मैच होंगे। टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

दोनों खिलाड़ी इससे पहले भी हो चुके है कोविड पॉजिटिव

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब फर्नांडो और कुसल परेरा कोविड पॉजिटिव पाए गए। पिछले साल श्रीलंका और जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज से पहले फर्नांडों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, बूस्टर डोज के बावजूद उन्हें कोविड हुआ। वहीं, कुसल परेरा भी 2 साल पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले इस महामारी का शिकार बने थे।