छत्तीसगढ़

विराट कोहली का बेंगलुरु में छाया क्रेज, स्टार क्रिकेटर से मिलने के लिए पुलिस कर्मचारी भी हुए बेताब- वीडियो

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है। हर देश में किंग कोहली के चाहने वाले मौजूद हैं। वह जहां भी जाते है उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का जमावड़ा लग जाता है।हर फैन की बस एक मुराद होती है कि वह कोहली के संग एक सेल्फी ले सके। हालांकि, किंग कोहली भी फैंस का दिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है, जिसके चलते उन पर जमकर प्यार लुटाया जाता है।

ऐसा ही एक नजारा बेंगलुरु में भी देखने को मिला है, जहां वह एक यूनिवर्सिटी कैम्पस में नजर आ रहे है। इस दौरान कोहली-कोहली के नारे लगे और पुलिस कर्मचारी भी कोहली के साथ फोटो लेने के लिए काफी बेताब नजर आए। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बेंगलुरु में किंग कोहली के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाने के लिए वहां तैनात सुरक्षाकर्मी अपने ड्यूटी को एक पल के लिए भूलकर कोहली के साथ तस्वीरें क्लिक कराने में खो गए। इससे ये साफ ही स्पष्ट होता है कि विराट कोहली की फैन फॉलोइंग बच्चे से लेकर बड़े अधिकारी तक हर कोई उन्हें काफी पसंद करता है।

बता दें कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया का कैम्प बेंगलुरु में शुरू हो चुका है। कैम्प के पहले दिन खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट हुआ, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने टेस्ट पास किया। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यो-यो टेस्ट की एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था कि उन्होंने 17.2 अंक हासिल कर लिए हैं। बता दें कि विराट ने सबसे ज्यादा अंक हासिल किए।