छत्तीसगढ़

फीमेल फैन ने धोनी के छुए पैर, वीडियो में देखें कैसे माही ने फिर से जीत लिया दिल

नईदिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बाद से ब्रेक पर हैं. वे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद अधिकतर वक्त घर पर बिताते हैं. हालांकि वे घूमने भी निकल जाते हैं. धोनी की फैन फॉलोइंग उनके संन्यास के बाद भी कम नहीं हुई है. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर अक्सर दिखने वाले वीडियो हैं. धोनी का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल हुआ है.

दरअसल एक वीडियो में धोनी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके पास एक फीमेल फैन खड़ी है. धोनी की फैन उनके पैर छूती है. यह देख धोनी उससे हाथ मिला लेते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसे ट्विटर (एक्स) पर कई यूजर्स ने शेयर किया है. धोनी के पैर छूने के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. उनके कई फैंस ऐसा कर चुके हैं.

https://twitter.com/i/status/1695662702956593478

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान सिंगर अरिजीत सिंह ने भी धोनी के पैर छुए थे.धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. धोनी ने ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट अपने बर्थडे पर शेयर किया था. इसमें वे अपने पालतू कुत्तों के साथ नजर आ रहे हैं. धोनी ने बर्थडे पर इनके साथ केक काटा था. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था. वहीं हजारों लोगों ने कमेंट भी किया था.

धोनी की वाइफ साक्षी उनसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. धोनी की बेटी जीवा का भी इंस्टाग्राम अकाउंट है. इस पर अक्सर कुछ न कुछ देखने को मिल जाता है.