छत्तीसगढ़

दिल्ली हाईकोर्ट से रजनीकांत को झटका! जेलर मूवी से RCB की जर्सी वाला सीन हटाने का दिया आदेश

नईदिल्ली : पिछले दिनों रजनीकांत ने बड़े पर्दे पर तकरीबन 2 साल बाद वापसी की. इस मेगास्टार की मूवी जेलर रिलीज हुई. रजनीकांत की जेलर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की, लेकिन अब दिल्ली हाईकोर्ट ने मेगास्टार को झटका दिया है. दरअसल, रजनीकांत की जेलर मूवी में आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी को दिखाया गया है. अब दिल्ली हाईकोर्ट ने जेलर मूवी में आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी वाली सीन को हटाने का आदेश दिया है.

दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने आदेश में क्या कहा?

दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि रजनीकांत की जेलर मूवी में आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी को दिखाया गया है, इस मूवी से उस सीन को हटाना होगा. बहरहाल, रजनीकांत की जेलर मूवी के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश बड़ा झटका माना जा रहा है.

जेलर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल…

गौरतलब है कि रजनीकांत की जेलर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया. इस मूवी ने रिलीज के 17वें दिन तकरीबन 5.50 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 307.70 करोड़ रूपए तक पहुंच गई. इसके अलावा अगर वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म दुनियाभर में अब तक 537.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म का इंडियन ग्रॉस कलेक्शन 354.25 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुका है. लेकिन अब यह मूवी दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रहा है.