छत्तीसगढ़

फिल्मों में कमबैक के लिए तैयार आमिर खान? फिल्म की रिलीज डेट भी तय, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

नईदिल्ली : लाला सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस डिजास्टर से आमिर खान उबर चुके हैं। कुछ वक्त तक ब्रेक लेने के बाद आमिर खान ने अब अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी लॉक कर दी गई है।

लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप के बाद से आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक ले रखा है। एक्टर इन दिनों अपने परिवार के साथ फुरसत के पल बिता रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया की साझा की गई एक पोस्ट के अनुसार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। और इस बात की भी जानकारी साझा की गई है की ‘आमिर अपकमिंग फिल्म उनके होम प्रोडक्शन में बनेगी’।

हालांकि फिल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है, लेकिन अगले साल यानी 20 दिसंबर 2024 को क्रिसमस के अवसर पर आमिर खान बड़े पर्दे पर वापसी करते नजर आएंगे। इसके अलावा अगले साल 20 जनवरी को इस फिल्म से जुड़ा बिग अपडेट भी सामने आ जाएगा। इस खबर ने यकीनन आमिर के फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी और अब वे इस पल का इंतजार कर रहे हैं, जब आमिर की अपकमिंग फिल्म का एलान होगा।

तो वहीं अभिनेता आमिर ने हाल ही में अपनी फ्लॉप मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम के लिए पार्टी रखी। फिल्म के एक साल पूरे होने पर आमिर ने ये पार्टी होस्ट की थी। ये मूवी भले ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी, लेकिन ओटीटी पर इसे काफी सराहा गया। इसमें करीना कपूर भी थीं।