छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बीच बाजार लड़कियों के बीच एक-दूसरे पर जमकर चलाए गए लात-घूंसे, मारपीट की वजहों का पता नहीं

कोरिया : कोरिया जिले के बैकुंठपुर के बीच बाजार में लड़कियों के बीच जमकर ढिशुम-ढिशुम हुई। लड़कियों के 2 ग्रुप आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए। हालांकि इनके बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बैकुंठपुर बाजारपारा पैलेस रोड हनुमान मंदिर के सामने लड़कियों का ग्रुप आमने-सामने आ गया। पहले तो उनमें कुछ विवाद हुआ, फिर दोनों ही ओर से लड़कियों ने एक-दूसरे को गाली देना शुरू कर दिया। इससे मामला और बिगड़ गया और लड़कियां एक-दूसरे के साथ गुत्थमगुत्था हो गईं। उन्होंने एक-दूसरे पर जमकर लात और घूंसे चलाए, साथ ही जमकर गालीगलौज की।

बीच बाजार में लड़कियों की मारपीट से ट्रैफिक जाम हो गया। आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने लड़कियों को काफी समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कुछ भी सुनने के बजाय एक-दूसरे के साथ हाथापाई जारी रखी। इस बीच कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। काफी देर के बाद लड़कियां एक-दूसरे से अलग हुईं और अपने-अपने रास्ते चली गईं।

इधर सिटी कोतवाली बैकुंठपुर थाना प्रभारी नवीन तिवारी ने कहा कि वायरल वीडियो उन्होंने भी देखा है। इसमें शामिल लड़कियां नाबालिग लग रही हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस के पास शिकायत नहीं की है। अगर उन्हें शिकायत मिलती है, तो वे उस पर कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद अपने स्तर पर पुलिस इन लड़कियों की तलाश करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि लड़कियां खालपारा की रहने वाली बताई जा रही हैं।