छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : ट्रक ने मां-बेटे को कुचला, दोनों की मौत, राखी का त्योहार मनाने बेटे के साथ भाई के घर जा रही थी महिला

बलौदाबाजार : बलौदाबाजार जिले के ग्राम खपरीडीह के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। मां खोलबाहरीन साहू (60) अपने बेटे जनेहर साहू (35) के साथ बाइक पर अपने भाई के घर राखी का त्योहार मनाने के लिए जा रही थी। मामला गिधौरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मिरचीद की रहने वाली खोलबाहरीन साहू (60) अपने बेटे जनेहर साहू (35) के साथ ग्राम हसुवा अपने भाई के घर जा रही थी। 30 अगस्त को राखी का त्योहार होने के चलते वो अपने मायके जाने के लिए बेटे के साथ बाइक पर निकली थी। तभी ग्राम खपरीडीह के पास भटगांव की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में मां-बेटे के शरीर के चीथड़े उड़ गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे से गुस्साई भीड़ ने गिधौरी-सारंगढ़ मुख्यमार्ग पर चक्काजाम कर दिया। जिसके कारण दोनों तरफ 3-4 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। लोगों ने घटना की सूचना गिधौरी थाना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। लोगों को समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म करा दिया गया है। जाम में फंसी गाड़ियों को धीरे-धीरे निकाला जा रहा है। तहसीलदार ने मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए की मुआवजा राशि दी है। कसडोल थाना प्रभारी लखेश केवट ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं आरोपी ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।