छत्तीसगढ़

एशिया कप से पहले अफरीदी ने बॉलीवुड सुपरस्टार से की मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल

नईदिल्ली : एशिया कप 2023 का आगाज होने में अब 24 घंटों से भी कम का समय बचा है. इस बीच पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अफरीदी ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान और आफताब शिवदासानी के साथ बातचीत करते हुए एयरपोर्ट पर नजर आए.

अमेरिका में खेली गई यूएस टी10 लीग में शाहिद अफरीदी न्यूयॉर्क वॉरियर्स टीम की तरफ से खेल रहे थे. अब सीजन का अंत होने के बाद वह वहां से वापस स्वदेश लौट रहे थे. अफरीदी की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन उन्हें टेक्सास चार्जर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

शाहिद अफरीदी ने सोहेल खान के साथ अपनी बातचीत का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के साथ लिखा कि मैं पिछले 40 दिनों से बाहर हूं पहले ग्लोबल टी20 कनाडा और उसके बाद यूएस मास्टर्स टी10 और safridifoundation के लिए कई चैरिटी कार्यक्रमों के कारण बाहर था. इस दौरान मुझे अपने देश की याद आई. एक बात मैं कह सकता हूं कि खेल और क्रिकेट से बढ़कर कुछ भी लोगों को एकजुट नहीं करता.

भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को होने वाले मुकाबले का सभी को इंतजार

आगामी एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होगी, जिसमें टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान के स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में भिड़ंत देखने को मिलेगी. सभी फैंस इस मुकाबले का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. पहली बार एशिया कप हाइब्रिड मॉडल में खेला जा रहा है. इसमें 4 मैच पाकिस्तान में जबकि 9 मुकाबले श्रीलंका में खेले जायेंगे.