छत्तीसगढ़

मैं तिलक वर्मा को स्क्वॉड में देखकर खुश हूं, एशिया कप की टीम को लेकर फिल्मी सुपरस्टार का बड़ा बयान

नई दिल्ली। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला था और उन्होंने टी-20 सीरीज में जमकर धमाल मचाया। तिलक सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी बने। उन्होंने कुल 173 रन बनाए। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में वह ज्यादा रन नहीं बना सके। इसके बावजूद उन्हें एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली।

उन्हें पहली बार वनडे टीम में मौका मिला है। ऐसे में हर किसी की नजरें एशिया कप में उन्हें मौका दिए जाने पर बनी हुई है। इस बीच साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल, तेलुगु फिल्म एक्टर विजय देवरकोंडा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए उनका क्रिकेट के प्रति लगाव को लेकर खुलकर बात की। वह अपनी फिल्म के प्रोमो के लिए वहां पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और बाकी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की, लेकिन उन्होंने एशिया कप के लिए टीम में तिलक वर्मा को शामिल करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इन दिनों, विराट को खेलते हुए देखना दिलचस्प है।

इसके साथ ही विजय ने आगे कहा कि कोहली के बाद रोहित शर्मा हैं, जिन्हें खेलते देखना काफी दिलचस्प है। वह सहज क्रिकेट खेलते हैं। सूर्य कुमार यादव, जब उनका दिन हो तो उन्हें रोकना मुश्किल होता है और हार्दिक पांड्या जब वह शॉट खेलते हैं तो वह अद्भुत होता है। इन दिनों मैं भी बुमराह, सिराज और अर्शदीप जैसे गेंदबाजों का इंतजार कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि तिलक को टीम में जगह मिली।बता दें एशिया कप के लिए भारतीय टीम अपना अभियान 2 सितंबर से पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। इस बार भारतीय टीम इस खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।