छत्तीसगढ़

अगर हम भारत से हार भी जाए तो.., Ind vs Pak मैच से पहले पूर्व पाकिस्तानी स्टार ने बाबर आजम को दी बड़ी नसीहत

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने एक बड़ा बयान दिया है। अब्दुल ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए बाबर आजम को एक बड़ी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि इस वक्त पाकिस्तान की मौजूदा प्लेइंग-11 एक दम सही है और बाबर आजम को भारत के खिलाफ इसी प्लेइंग-11 के साथ उतरना चाहिए जिसके साथ वह अपने ओपनिंग मैच में उतरे थे।

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने बाबर आजम को अहम सलाही दी। उन्होंने कहा , “देखिए, मौजूदा पाकिस्तान XI अच्छी तरह से संतुलित है। आपके पास मध्यक्रम में उचित बल्लेबाज और ऑलराउंडर हैं। आपके पास गति और स्पिन आक्रमण में पूरी ताकत है। तुम्हारे पास सब कुछ है। आपके पास एक ही टीम होनी चाहिए, यह सबसे अच्छा संयोजन है। भले ही हम भारत के खिलाफ मैच हार जाएं, लेकिन आपको मौजूदा टीम में बदलाव नहीं करना चाहिए। यह हमारी सर्वश्रेष्ठ टीम है।”

भारत-पाक का महामुकाबला पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है, लेकिन इस मैच को लेकर खतरा मडंरा रहा है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार, भारत-पाक का ये मैच बारिश से प्रभावित हो सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, बारिश की 91% संभावना है, जिससे खेल खेले जाने पर आशंका है।

भारत और पाकिस्तान की टीमें वनडे फॉर्मेट में चार साल बाद एक दूसरे का सामना करेगी। साल 2019 में मैनचेस्टर में दोनों टीमों के बीच विश्व कप के दौरान भिड़त हुई थी। इसके बाद टी-20 एशिया कप और दो बार विश्व कप में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ हैं। ऐसे में विश्व कप से पहले दोनों टीमें एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।